India vs Bangladesh: श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पिछले मैच में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब वे जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं

Shreyas Iyer India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार को एशिया कप 2023 का आखिरी सुपर फोर मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया के फैंस के लिए इससे पहले अच्छी खबर है. एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर मैदान पर वापसी कर चुके हैं और भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं. अय्यर चोट की वजह से पिछले मुकाबले में नहीं खेल सके थे. अय्यर की गैरममौजूदगी में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी.

Also read:  Asian game: भारत की बेटियों ने चीन की धरती पे लहराया तिरंगा,रच दिया इतिहास।

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर फोर का तीसरा मैच कोलंबो में खेला गया. इस मुकाबले से ठीक पहले बीसीसीआई ने बताया कि श्रेयस अय्यर चोटिल हैं और वे पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे. अय्यर की पीठ में दिक्कत थी. इसी वजह से उनकी गैरमौजूदगी में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई. राहुल ने पाक के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था. अय्यर इसी वजह से अभी तक वापसी नहीं कर पाए थे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे मैदान पर वापसी कर चुके हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं.

बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से था, जो कि बारिश की वजह से रद्द हो गया था. इसके बाद भारत ने दूसरे मैच में नेपाल को 10 विकेट से हराया. टीम इंडिया ने अगले मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह मात दी. पाकिस्तान को 228 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं टीम इंडिया ने श्रीलंका पर भी रोमांचक जीत दर्ज की. उसने श्रीलंका को 41 रनों से हराया. अब भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाएगा.

Also read:  Asia Cup Final 2023: W.W.W.W.W मोहम्मद सिराज ने लगा लंका को आग, 5 विकेट झटक के रच दिया इतिहास

श्रेयस की बात करें तो वे मार्च 2023 से टीम इंडिया से बाहर थे. इसके बाद उन्हें एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में जगह मिली. अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे. वे महज 14 रन बनाकर आउट हो गए थे.

.

Shubhraj Bedge is a talented sports news writer with 3 years of experience. He has honed his skills to produce captivating and informative articles that keep audiences engaged and informed. Bedge's work...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *