अनुभवी भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा एशिया कप के दौरान घुटने में चोट लगने के बाद सितंबर 2022 से एक्शन से गायब हैं।

ravi jadeja with his wife

जिसके बाद, उनके घुटने में चोट लग गई और वे रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गए।

ravindra jadeja

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की श्रृंखला के पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम में शामिल किए गए 34 वर्षीय ऑलराउंडर इस समय रणजी ट्रॉफी के अपने अंतिम लीग चरण के लिए टीम सौराष्ट्र के साथ चेन्नई में हैं।

ravindra jadeja

जडेजा, जो आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का भी एक प्रमुख हिस्सा हैं, ने शहर में अपने आगमन पर दो-शब्द वाला ट्वीट साझा किया, जिसने सीएसके के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। जडेजा ने लिखा, “वणक्कम चेन्नई।”

Also read:  3 बल्लेबाज जो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में रवींद्र जडेजा के बन सकते हैं।

जडेजा को पिछले साल हांगकांग के खिलाफ एशिया कप मैच के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। उनका पिछला प्रथम श्रेणी मैच पिछले जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित एकमात्र टेस्ट था।

ravindra jadeja

जडेजा ने 31 अगस्त को एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ टी20ई के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है और उनका पिछला प्रथम श्रेणी मैच पिछले जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित एकमात्र टेस्ट था।

ravindra jaeja

यह स्टार ऑलराउंडर पिछले साल टी20 विश्व कप में नहीं खेल पाया था जिसमें भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

Also read:  Super Over में इस खिलाड़ी ने 6 गेंदों में बना दिए 30 रन, आखरी 2 ओवर में हुआ रोमांचक मैच

Shubhraj Bedge is a talented sports news writer with 3 years of experience. He has honed his skills to produce captivating and informative articles that keep audiences engaged and informed. Bedge's work...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *